Bhopal News: जहांनुमा होटल के सिक्योरिटी गार्ड की सड़क हादसे में मौत 

Share

Bhopal News: चिरायु अस्पताल में चार दिन तक चला था इलाज, हादसों की वजह का पता लगा रही है पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। सड़क हादसे में जहांनुमा होटल के एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र मं हुई थी। उसको इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह बाइक से गिर गया था।

यहां हुई थी सड़क दुर्घटना

गांधी नगर (Gandhi Nagar) थाना पुलिस के अनुसार जहांनुमा होटल (Jahanuma Hotel) के सिक्योरिटी गार्ड शुभम जाटव (Shubham Jatav) पिता रेवाराम जाटव उम्र 27 साल की मौत हो गई है। वह परवलिया सड़क स्थित रतनपुर गांव में रहता था। पुलिस ने बताया कि शुभम जाटव बाइक (Bike) से जा रहा था। तभी गांधी नगर स्थित मुबारकपुर के पास होलिका फैमिली स्कूल के पास 17 जुलाई को उसकी बाइक फिसल गई थी। जिस कारण वह गिरकर गंभीर रुप से जख्मी हो गया था। उसको इलाज के लिए चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले जाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी 21 जुलाई की शाम पांच बजे मौत हो गई। गांधी नगर पुलिस मर्ग 39/24 कायम कर लिया है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: परिवार को पिकनिक मनाना पड़ा भारी, चोरों ने काटी चांदी
Don`t copy text!