Bhopal News: जल संसाधन कर्मचारी के पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: खून की उल्टी होने पर ले गए थे अस्पताल, पीएम रिपोर्ट पर टिकी हुई है जांच, पुलिस ने बीमारी को वजह माना

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जल संसाधन विभाग में तैनात एक महिला कर्मचारी के पति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में रोग की बात सामने आई है। जिसकी तस्दीक की जा रही है। उसको खून की उल्टी के बाद अस्पताल ले जाया गया था।

ऐसे हुआ था घटनाक्रम जो पुलिस थाने तक पहुंचा

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस के अनुसार मृतक शंकर वानखेडे (Shankar Vankhede) पिता मनीराम वानखेड़े उम्र 55 साल है। वह पंचशील नगर स्थित दुर्गा नगर (Durga Nagar) में रहता था। शंकर वानखेड़े की पत्नी जल संसाधन विभाग (Water Resource Department) में दैनिक भोगी कर्मचारी है। पुलिस ने बताया की मृतक दुर्गा नगर के पास सड़क पर 21 जुलाई की दोपहर तीन बजे बैठा था। जिसको तभी खून की उल्टी हुई तो आसपास वालों ने परिजनों को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद उसको इलाज के लिए जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया  गया। वहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक टीबी की बीमारी से ग्रस्त था। इस मामले की जांच एएसआई नीतेश (ASI Nitesh) कर रहे हैं। टीटी नगर पुलिस मर्ग 35/24 में कायम कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Police Attack Case: टाट पट्टी बाखल के बाद भोपाल का इस्लामपुरा
Don`t copy text!