Bhopal News: नाबालिग को फुटवियर कारोबारी ने पीटा

Share

Bhopal News: दोस्त के साथ चप्पल खरीदने गया था, पसंद नहीं आने पर दूसरी मांगी तो आगबबूला हुआ कारोबारी, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। दोस्त के साथ चप्पल खरीदने गए एक नाबालिग को फुटवियर कारोबारी ने पीट दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने कारोबारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह बोलकर अपमानित करने लगा

पुलिस के अनुसार पीड़ित की उम्र 17 साल है। वह गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना क्षेत्र स्थित शारदा नगर (Sharda Nagar) में रहता है। उसने पांचवीं कक्षा तक पढ़ाई की थी। उसने बताया कि वह आम वाली मस्जिद के पास उसकी रिश्तेदार रहती है। वह दोस्त के साथ वहां गया था। वहां से निकलकर 21 जुलाई की रात लगभग आठ बजे वह जूते—चप्पल की दुकान चला गया। वहां उसने चप्पल दिखाने को दुकान मालिक नौसाद से बोला। उसने सामान दिखाया जो उसे पसंद नहीं आया। नाबालिग ने दूसरी चप्पल मांगी तो वह भड़क गया। वह उसे उठाईगीर बोलकर गाली—गलौज करने लगा। जिसका नाबालिग ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारु हो गया। इस दौरान दुकानदार का दूसरा साथी भी आ गया। वह भी उसके साथ गाली—गलौज करने लगा। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वल्लभ नगर जोन के नजदीक से बिजली का सामान चोरी
Don`t copy text!