Bhopal News: लिव इन पार्टनर के साथ बनाए संबंध शादी दूसरी महिला से कर ली

Share

Bhopal News: स्टेट बैंक में फायनेंस के लाइजनर का काम करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, एफआईआर में थाने की एक कमी भी हो गई उजागर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। लिव इन पार्टनर ने शादी करने का झांसा देकर एक युवती के साथ ज्यादती की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। इस एफआईआर के साथ ही थाने के भीतर एक कमजोरी भी उजागर हो गई है। मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। उसने शादी कर ली है जिस कारण यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। घटना 01 जुलाई पूर्व की है इसलिए आईपीसी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

संभाग छोड़िये दूसरे जोन से बुलानी पड़ी महिला अधिकारी

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात चिनार ग्रीन सिटी (Chinar Green City) में हुई थी। इस घर में प्रकाश विश्वकर्मा (Prakash Vishwakarma) किराए से रहता है। वह मूलत: छिंदवाड़ा (Chhindwada) जिले का रहने वाला है। वह जहां रहता है वह मल्टी है। जिसमें एक फ्लैट में पीड़िता आई थी। वह मरीजों की देखभाल (केयर टेकर) करने का काम करती है। आते—जाते अप्रैल, 2024 में उसकी पहचान आरोपी से हो गई। पीड़िता मूलत: सीहोर (Sehor) जिले की रहने वाली है। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को लिव इन में अपने पास रख लिया। उसने बोला कि वह उसके साथ शादी भी करेगा। लेकिन, ऐसा करने की बजाय उसने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। यह बात उसे पता चली तो वह थाने पहुंच गई। पुलिस ने प्रकरण 281/24 प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह एफआईआर दर्ज करने के लिए मिसरोद थाने में महिला अधिकारी नहीं थी। इसलिए अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र से एसआई सुरेखा आरमो (SI Surekha Armo) को बुलाया गया। उनके आने के बाद 21 जुलाई की शाम लगभग पांच बजे प्रकरण दर्ज किया गया।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो वाहन एक-दूसरे से टकराए, हाथापाई 
Don`t copy text!