Bhopal News: इलेक्ट्रिशियन पर हमला कर जख्मी किया

Share

Bhopal News: पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने से नाराज था आरोपी, लोगों ने घेरा तो अपनो बैट्री वाला ऑटो लावारिस छोड़कर भागा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इलेक्ट्रिशियन पर हमला किया गया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित हमले से पहले भी थाने पहुंचा था। तब उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी। लेकिन, आरोपी को इस बात की जानकारी मिल गई थी। जिस कारण उसने रास्ते में रोककर उसको पीटना शुरु कर दिया।  पुलिस ने दूसरी बार हुई मारपीट के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया है।

रास्ते में रोककर बोला आज तूझे जिंदा नहीं छोडूंगा

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत मेहफूज खान (Mehfuz Khan) पिता नूर खान उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। वे साजिदा नगर में रहते हैं। मेहफूज खान इलेक्ट्रिशियन (Electrician) का काम करता है। उसके साथ साजिदना नगर में रहने वाले आमिर ने मारपीट की थी। जिसकी रिपोर्ट उसने थाने में दर्ज करा दी थी। उसका पुलिस ने हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में मेडिकल भी कराया था। वह दुकान बंद करके 18 जुलाई की रात साढ़े नौ बजे जब पुराना आरटीओ के पास पहुंचा तो उसे आमिर मिल गया। उसने रास्ते में रोककर उसके साथ गाली—गलौज करते हुए मारपीट शुरु कर दी। वह बोलने लगा तूने मेरे खिलाफ थाने में एफआईटार दर्ज कराई है। अब वह उसको जिंदा नहीं छोड़ेगा। यह बोलकर वह उस पर टूट पड़ा। दोनों के बीच जब विवाद हो रहा था तो लोगों ने आरोपी आमिर को पकड़ना चाहा। वह लोगों के हाथ में आने से पहले अपना बैट्री वाला ऑटो
एमपी—04—जेडएल—5385 लावारिस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने उसको जब्त कर प्रकरण दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला के साथ अभद्रता
Don`t copy text!