Bhopal News: बहू के बाद सास ने पति पर दर्ज कराई एफआईआर

Share

Bhopal News: मकान के विवाद को लेकर परिवार एक—दूसरे के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचा था थाने, बहू हमीदिया अस्पताल में भर्ती

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। संपत्ति को लेकर चल रही पारिवारिक कलह में नया मोड़ आ गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal news) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। जबकि पीड़ित महिला और उसकी बेटी के खिलाफ ही पुलिस ने बहू के बयान दर्ज करने के बाद प्रकरण दर्ज किया था।

यह है पूरा विवाद जिसमें पति और बेटा कुछ नहीं बोला

पुलिस के अनुसार मारपीट 17 जुलाई की रात लगभग एक बजे हुई थी। पीड़िता की उम्र 50 साल है। वह काजीकैंप इलाके में रहती है। पति कबाड़खाने में काम करता है। पति की अंजुमन खुली थी। जिसकी रकम को लेकर उसने पति से चर्चा की। उसने गाली—गलौज करते हुए उसका गला दबा दिया। पति बोला कि उसे पैसों की बहुत ज्यादा भूख है। पत्नी ने कहा कि उसे घर चलाना पड़ता है। इसके बाद वह उसको पीटने लगा। थाने में वह बेटी के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने आई थी। इससे पहले मां—बेटी के हमले में जख्मी बहू हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती है। उसके साथ मारपीट करने पर अस्पताल से रिपोर्ट थाने में पहुंची थी। पुलिस ने बहू की शिकायत पर सास और ननद के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जबकि अब सास की शिकायत पर जख्मी बहू के ससुर पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। बहू का कहना था कि घर में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। जिस कारण आवेश में आकर सास और ननद ने हमला किया था।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Delhi News: भाजपा सांसद के मुस्लिम समाज को लेकर दिए विवादित बयान के बाद एफआईआर
Don`t copy text!