Bhopal News: अचानक टर्न हो गई कार, एक्टिवा पर पीछे चल रहे दंपति जख्मी 

Share

Bhopal News: जेपी अस्पताल में महिला को भर्ती कराया गया, आरोपी कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लापरवाही से कार चलाते हुए उसके ड्रायवर ने अचानक उसे टर्न कर दिया। जिस कारण पीछे चल रहे एक्टिवा सवार गिरकर जख्मी हो गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई है। जिसमें जख्मी महिला के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मोबाइल से कार की नंबर प्लेट का फोटो खींचा

रातीबड़ (Ratibarh) थाना पुलिस के अनुसार मामले की जांच एसआई गौरव पांडे (SI Gaurav Pandey) कर रहे हैं। दुर्घटना 15 जुलाई की दोपहर में हुई थी। हादसा नीलबड़ के नजदीक मेंडोरी गांव के पास विशाल नगर (Vishal Nagar) में हुआ था। हादसे में शारदा बाई पत्नी तुलसी राम उम्र 50 साल जख्मी है। वह कुशलपुरा टेकरी के पास रहती है। पति तुलसीराम यहां पर श्याम सिंह (Shyam Singh) के फॉर्म हाउस में चौकीदारी का काम करता है। शारदा बाई और उसका पति तुलसी राम काम से नीलबड़ जा रहे थे। पति एक्टिवा एमपी—04—एनएल—0243 चला रहा था। जब वे घटना स्थल पर पहुंचे तो उनके आगे चल रही कार एमपी—04—जेडजे—1954 के चालक ने अचानक कार को टर्न कर दिया। जिस कारण पति—पत्नी एक्टिवा से गिरकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। दुर्घटना के बाद पति ने कार की नंबर प्लेट का मोबाइलसे फोटो ले लिया था। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में प्रकरण 261/24 दर्ज कर लिया है। हादसे में जख्मी महिला को जेपी अस्पताल (JP Hospital) में भर्ती कराया गया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रॉपर्टी डीलर के आफिस का ताला तोड़ा 
Don`t copy text!