Bhopal News: ऐशबाग में मचाया बवाल

Share

Bhopal News: तलाक होने की बात से नाराज युवक ने पत्नी के मायके में जाकर की तोड़फोड़, पुलिस ने सास की शिकायत पर दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। विवाह के बाद चल रहे पारिवारिक कलह के कारण जमकर बवाल हो गया। यह घटना भोपाल शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पीड़ित परिवार मुस्लिम समाज से आता है। घटना उस वक्त हुई जब पीड़िता अपनी बेटी से तलाक को लेकर दस्तावेज जुटाने कजियात गई हुई थी। पुलिस ने सास की शिकायत पर दामाद के खिलाफ धमकाने और घर में तोड़फोड़ करने का प्रकरण दर्ज किया है।

इस बात को लेकर चल रहा था विवाद

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की बेटी की ​शादी 2012 में हुई थी। शादी के बाद उसका दामाद बेटी को परेशान कर रहा था। इस कारण बेटी को उसने अपने पास बुला लिया था। दोनों पक्षों ने सहमति के बाद तलाक करने का निर्णय लियां जिसके लिए पीड़िता 11 जुलाई को कजियात गई थी। वहां उसे बताया गया कि उसे निकाहनामा लेकर आना होगा। उसे लेने के लिए पीड़िता और उसकी बेटी दूसरे मकान में गई थी। वहां लगा ताला उन्हें टूटा मिला और भीतर पूरा सामान बिखरा हुआ था। तभी वहां से निकलकर पीड़िता का दामाद भागा। उन्हें शक हुआ और वह भीतर पहुंची। पीड़िता का आरोप है कि घर में रखे कूलर, टीवी, फ्रिज और अलमारी के कांच टूटे हुए थे। इस तोड़फोड़ का आरोप दामाद पर लगाते हुए 40 हजार रुपए के नुकसान का दावा पीड़िता ने किया है। पुलिस ने इस मामले में 12 जुलाई की सुबह प्रकरण दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निगरानी बदमाश भाईयों ने किया जानलेवा हमला
Don`t copy text!