Bhopal News: मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

Share

Bhopal News: दान में मिली नकदी और आर्टिफिशियल जेवरात बटोरकर फरार, पुजारी ने थाने पहुंचकर दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मंदिर का ताला तोड़कर हजारों रुपए का माल चोरों ने समेट लिया। यह घटना भोपाल शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह सामान जो मंदिर में था वह चोरी गया

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 27—28 जून की दरमियानी रात हुई। घटना बिठ्ठल नगर स्थित साहब बंदगी के पीदे बैलावाली माता मंदिर में हुई। थाने में रिपोर्ट राजेंद्र प्रसाद चौबे (Rajendra Prasad Chaubey) पिता स्वर्गीय जगन्नाथ प्रसाद चौबे उम्र 64 साल ने दर्ज कराई। वे लालघाटी स्थित बिठ्ठल नगर (Vitthal Nagar) में रहते हैं। राजेंद्र प्रसाद चौबे मंदिर के पुजारी भी है। उन्होंने बताया कि 27 जून की रात करीब आठ बजे उन्होंने मंदिर (Temple) बंद कर दिया था। अगले दिन सुबह करीब आठ बजे पहुंचे तो उन्हें चैनल गेट में लगी जंजीर टूटी हुई मिली। पूजा की थाली में नकदी चिल्लर के अलावा माताजी की प्रतिमा के श्रृंगार के लिए लगाए गए आर्टिफिशियल जेवरात और तलवार गायब थी। पुलिस ने 412/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस की टीम आस—पास लगे कैमरों की मदद से संदेहियों का पता लगा रही है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 15 हजार रुपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot: राजधानी में स्कूटी सवार बदमाशों का आतंक
Don`t copy text!