Bhopal News: घर के बाहर बैठने को लेकर विरोध करने पर पीटा 

Share

Bhopal News: प्रायवेट केबल कंपनी के वाहन चालक ने दर्ज कराया मुकदमा, मारपीट में एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। घर के बाहर बैठने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गई। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

एक व्यक्ति का नाम उजागर

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 25—26 जून की दरमियानी रात एक बजे हुई थी। थाने में शिकायत ​अभिषेक रैकवार (Abhishek Raikwar) पिता संतोष रैकवार उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह बरेला गांव में स्थित धोबीघाट के नजदीक किराए से रहता है। अभिषेक रैकवार कैबिल कंपनी के लिए ड्रायवरी का काम करता है। उसने बताया कि उसका मुंह बोला भाई राजकुमार मालवीय (Rajkumar Malviya) घर के बाहर गाडी पार्क कर रहा था। तभी वहां कुछ लोग बैठे हुए थे। जिसको लेकर उसने विरोध जताया तो उससे मारपीट की गई। आवाज सुनकर अभिषेक रैकवार भी बाहर आया तो उसे भी पीटा गया। मारपीट करने वालों में एक व्यक्ति का नाम फारुख सामने आया है। बाकी अन्य आरोपियों के नाम सामने नहीं आए हैं। मारपीट में राजकुमार मालवीय के सिर पर चोट आई है। उसे पहले महेश्वरी अस्पताल ले जाया गया। वहां से हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   आयकर के फर्जी ऑफिस का भंड़ाफोड़, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा
Don`t copy text!