Bhopal News: ट्रक मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: एक पखवाड़े पहले मैदान पर खेलते वक्त सिर पर ट्रक का डाला गिरने से हुई थी मौत

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। खेलते वक्त हुए एक हादसे में मारे गए बालक की मौत के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह घटना लगभग एक पखवाड़े पहले हुई थी। जिसकी जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना पुलिस कर रही थी। पुलिस ने जांच के बाद ट्रक मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कुछ इस तरह से हुआ था हादसा

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार घटना 8 जून को हुई थी। जिसमें जख्मी आठ वर्षीय अली खान (Ali Khan) पिता उबेस खान था। वह ऐशबाग स्थित जवाहर कॉलोनी (Jawahar Colony) में रहता था। वह एक मदरसे में पढ़ने भी जाता था। उसकी इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में 10 जून की शाम लगभग पौने छह बजे हो गई थी। ऐशबाग पुलिस मर्ग 31/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के बाद पुलिस ने 26 जून को 314/24 धारा 304—ए (लापरवाही से वाहन पार्क करने के कारण मौत का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना आंगनबाड़ी केंद्र के पास हारुन कंट्रोल के नजदीक हुई थी। यहां मैदान में ट्रक (Truck) एमपी—04—एनजे—0116 खड़ा था। वहां खेलते वक्त ट्रक का डाला अचानक अली खान के सिर पर गिर गया था। पुलिस ने माना है कि ट्रक को बेतरतीब तरीके से पार्क किया गया था। इसके अलावा ट्रक का डाला खराब था। पुलिस ने ट्रक मालिक के नाम का खुलासा एफआईआर में अभी नहीं किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश
Don`t copy text!