Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत 

Share

Bhopal News: बेहोशी की हालत में जीजा ले गए थे बंसल अस्पताल, परिजनों के दर्ज नहीं हो सके बयान, सल्फास खाने के बाद ले गए थे अस्पताल

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उसे सल्फास खाने के बाद परिजन अस्पताल ले गए थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। अभी तक घटना को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि परिजन शोकाकुल है। जिस कारण बयान दर्ज नहीं होने के चलते घटनाक्रम साफ नहीं हो सका है। पुलिस पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस तक ऐसे पहुंची मौत होने की जानकारी

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार वर्षा श्रीवास्तव (Varsha Shrivastav) पति स्वर्गीय सुजेश श्रीवास्तव उम्र 49 साल की मौत हो गई है। वह कोलार रोड स्थित महाबली नगर (Mahabali Nagar) के पास नेताजी हिल्स कॉलोनी (Netaji Hills Colony) में रहती थी। मौत की सूचना पुलिस को बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) से डॉक्टर मिश्रा ने दी थी। पुलिस ने बताया कि वर्षा श्रीवास्तव ने 23 जून को सल्फास खाया था। उसको इलाज के लिए जीजा डीके श्रीवास्तव (DK Shrivastav) अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उसकी इलाज के दौरान 24 जून की रात लगभग आठ बजे मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच एएसआई दिनेश कुमार(ASI Dinesh Kumar)  कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि वह बयान देने की स्थिति में नहीं थी। इसलिए मृत्यू पूर्व कथन नहीं हो सके हैं। वहीं परिजन शोकाकुल होने के कारण घटनाक्रम भी पता नहीं चल सका है। कोलार रोड पुलिस मर्ग 61/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पहले से थी तीन बेटियां, चौथी पैदा हुई तो घोंट दिया गला
Don`t copy text!