Bhopal News: बूढ़े पिता का सिर डंडा मारकर बेटे ने फोड़ा

Share

Bhopal News: शराब पीने की बुरी लत छोड़ने के लिए बोली थी बातें तो आगबबूला हुआ, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शराब सामाजिक जीवन में यदि लत बन जाए तो वह पारिवारिक कलह का कारण बन जाती है। पति—पत्नी और पिता—पुत्र के रिश्ते भी कलंकित होने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र में आया है। यहां नशे के आदी एक व्यक्ति ने अपने बूढ़े पिता का सिर डंडा मारकर तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इस कारण नाराज होकर डंडा मारा

टीला जमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 24 जून की शाम लगभग साढ़े चार बजे हुई थी। हमले में जख्मी परमानंद धुर्वे (Parmanand Dhurve) पिता किशनलाल धुर्वे उम्र 60 साल है। वह सूबेदार कॉलोनी (Subedar Colony) में किराए के मकान में रहता है। परमानंद धुर्वे ने बताया कि उनका बेटा नीलेश धुर्वे (Nilesh Dhurve) घर पर आया। वह शराब पीता है और जिस कारण कलह होती है। पिता ने उसको शराब न पीने की सलाह दी तो वह आगबबूला हो गया। उसने गाली—गलौज करते हुए डंडा उठाकर सिर पर मार दिया। जिस कारण वह खून से लथपथ हो गया। पत्नी लक्ष्मी धुर्वे (Laxmi Dhurve) और पड़ोसियों ने बीच—बचाव किया और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने 200/24 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ननि कर्मचारी की इकलौती बेटी ने फांसी लगाई
Don`t copy text!