Bhopal News: जिसके पीछे चाकू लेकर दौड़ा उसकी जगह दूसरा फंस गया 

Share

Bhopal News: बदमाश ने हम्माल के पेट और हथेली में चाकू मारा, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गफलत में एक हम्माल फंस गया। उसे चाकू के तीन गंभीर वार लगे। एक वार पेट के नजदीक पसली पर लगा है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। जिस आरोपी ने चाकू मारा है उसके खिलाफ तीन मुकदमे पहले से दर्ज है।

मां को थाने में लेकर पहुंचा

हनुमानगंज (Hanumanganj) थाना पुलिस के अनुसार हमले में शाहिद खान (Shahid Khan) पिता खालिद खान उम्र 26 साल जख्मी है। वह सुभाष नगर में विशाल शादी हॉल (Vishal Shadi Hall) के पीछे रहता है। शाहिद खान हम्माली का काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि वारदात 17 जून की रात लगभग सवा दस बजे हुई थी। जिसकी रिपोर्ट पुलिस ने 18 जून की सुबह लगभग पांच बजे दर्ज की गई। आरोपी एजाज उद्दीन उर्फ गोलू हैं। जख्मी ने बताया कि उसका विवाद किसी व्यक्ति से हुआ था। वह उसके पीछे चाकू लेकर उसको मारने के लिए दौड़ा। इसी दौरान वह पैदल अपने घर जा रहा था। एजाज उद्दीन उर्फ गोलू को लगा कि शाहिद खान उस व्यक्ति का साथी है। उसे धमकाते हुए आरोपी ने चाकू निकालकर हमला करना शुरु कर दिया। चाकू का एक वार बाएं हाथ की हथेली और पेट के पास पसली में लगा है। हमलावर के साथ दो अन्य आरोपी शहजाद और सोहेले पेंटर भी थे। एजाज के खिलाफ पहले से कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 307/24 धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, चाकू से वार करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज कर लिया है। पीड़ित अपनी मां के साथ हमीदिया अस्पताल से इलाज कराने के बाद एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बैरागढ़ के बीआरटीएस कॉरिडोर की एक ओर अबूझ पहेली
Don`t copy text!