Bhopal News: बैंक के भीतर किसान की जेब काटी

Share

Bhopal News: सोयाबीन बेचकर मिली एक लाख रुपए की रकम खाते में जमा करने जा रहा था तभी बुर्का पहने महिला ने दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन ​टीसीआई

भोपाल। बैंक में नकदी जमा करने पहुंचे एक किसान की जेब काट दी गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। चोर करीब एक लाख रुपए नकद ले गए हैं। वारदात को एक महिला ने अंजाम दिया है। जिसकी सीसीटीवी कैमरे में वारदात करते घटना कैद हो गई है।

पुलिस का दावा पीड़ित अपने स्तर पर तलाश रहा था महिला

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित मोहम्मद आबिद पिता शाहबाज खान उम्र 38 साल है। वह निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के नजदीक राजीव कॉलोनी में रहता है। मोहम्मद आबिद (Mohmmed Abid) किसानी का काम करते हैं। उन्होंने 19 जून को एक लाख रुपए का सोयाबीन बेचा था। जिससे मिली रकम लेकर वह रॉयल मार्केट में स्थित इंडियन बैंक (Indian Bank Robbery) पहुंचा। यहां उसका खाता है जिसमें रकम जमा करने के लिए स्लीप भरी। वह कैश काउंटर पर गए और कुर्ते के बाएं जेब से पैसा निकालना चाहा तो वह गायब था। उन्होंने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक बुर्का पहनी महिला उनके कुर्ते से पैसा निकालते हुए दिख रही है। पुलिस का कहना है कि यह पता चलने के बाद पीड़ित अपने स्तर पर ही महिला का पता लगा रहे थे। उसके बाद वे 20 जून को थाने पहुंचे। जिसमें पुलिस ने 373/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी करने) का प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: पीने का पूछा तो बोला नहा भी सकती हो

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!