Bhopal News: घरेलू हिंसा की शिकार महिला ने दर्ज कराया मुकदमा 

Share

Bhopal News: मायके से कैश लेकर न आने पर कर रहे थे प्रताड़ित, जबलपुर में रहता है परिवार

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के महिला थाना पुलिस कर रही है। पीड़िता को पति के अलावा उसके सास—ससुर प्रताड़ित कर रहे थे। वह उसको मायके से नकदी रकम लेकर आने के लिए पीटते थे।

मायके में आकर रहने को हुई मजबूर

महिला थाना (Mahila Thana) पुलिस के अनुसार शिकायत 35 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पीड़िता हबीबगंज (Habibganj) थाना क्षेत्र स्थित अरेरा कॉलोनी (Arera Colony) में रहती है। वह घरेलू काम करती है। पीड़िता की जबलपुर (Jabalpur) में शादी हुई थी। परिजनों की सहमति से रिश्ता धर्मेंद्र लोकरे के साथ हुआ था। शादी 2018 में हुई थी। शादी के बाद आरोपी पति, सास शशिप्रभा लोकरे और ससुर शनिराम लोकरे उसे प्रताड़ित कर रहे थे। जिस कारण वह भोपाल में आकर रहने को मजबूर हो गई। परिवार ने काफी सुलह की कोशिशें भी की। लेकिन, आरोपी परिवार नहीं माना। जिस कारण तंग आकर पीड़िता ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने 173/24 धारा 498—ए/506/34/3/4 (प्रताड़ना, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम के तहत मुकदमा) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुजारी के साथ मारपीट
Don`t copy text!