Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत 

Share

Bhopal News: बेटा देरी से ले गया था सरकारी अस्पताल, इसलिए पुलिस को बुलाकर बताई घटना, पीएम रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं जांच

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को घटना की जानकारी जेपी अस्पताल से मिली थी। यहां एक अधेड़ महिला को मृत हालत में लेकर उसका बेटा पहुंचा था। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि महिला की मौत को काफी समय हो चुका है। उसे देरी से अस्पताल लाया गया है। इस कारण पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

बेटे ने पुलिस को पूछताछ में यह बताई है कहानी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार संघमित्रा गजभिए (Sanghmitra Gajbhiye) पति पुरुषोत्तम गजभिए उम्र 55 साल की मौत हो गई है। वह राहुल नगर (Rahul Nagar) बस्ती में रहती थी। संघमित्रा गजभिए गृहणी भी थी। उसे 16—17 जून की रात लगभग एक बजे जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया था। यहां चिकित्सकों ने चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। मौत का समय भी बीत गया था। जिस कारण डॉक्टर प्रांजल ने मामला संदिग्ध मानकर थाने को खबर कर दी। मामले की जांच करने मौके पर हवलदार रामस्वरुप (HC Ramswarup) पहुंचे। पड़ताल में पता चला कि उसे प्रशां​त गजभिए अस्पताल ले(Prashant Gajbhiye) कर पहुंचा था। वह प्रायवेट जॉब करता है। पुलिस को उसने बताया कि उसकी मां के पैर में समस्या थी। इस कारण ज्यादा अच्छे से नहीं चल पाती थी। वह बाथरूम में गिर गई थी। जिस कारण सिर में उसको चोट आई थी। कमला नगर पुलिस मर्ग 31/24 दर्ज कर पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। जिससे यह पता चल सकेगा कि संघमित्रा गजभिए की मौत लगभग किस वक्त हुई और उसकी वजह क्या हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Chitfund Scam: चिटफंड कंपनी की आड़ में भोपाल के कई ईलाकों में जमीन खरीदी
Don`t copy text!