Bhopal News: शादी के छह साल बाद पति और उसके परिवार ने दिखाया रंग

Share

Bhopal News: दहेज में मांग रहे थे दस लाख रुपए, मायके में रहने को मजबूर पीड़िता ने पुलिस से मांगी मदद तो दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दहेज लोभी परिवार से तंग एक शादीशुदा महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। इस मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के महिला थाना पुलिस कर रही है। पीड़िता बैरागढ़ थाना क्षेत्र में रहती है। शादी को छह साल बीत गए हैं। अब आरोपी पति, सास, ससुर और देवर दहेज में दस लाख रुपए की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे। इस कारण पीड़िता को मायके में आकर रहने को मजबूर थी।

शराब पीकर करता था मारपीट

महिला थाना (Mahila Thana) पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 26 साल है। उसकी शादी मई, 2018 में मुंबई में हुई थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर 17 जून को 172/24 धारा 498—ए/506/34/3/4 (प्रताड़ना, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दहेज अधिनियम के तहत प्रकरण) दर्ज किया है। पीड़िता का कहना है कि उसका ससुराल दहिसर में हैं। आरोपी पति शराब के नशे में छोटी—छोटी बातों पर पत्नी को पीटता था। ससुराल वाले उसे भोपाल में स्थित मायके में भी नहीं आने देते थे। परिवार का कहना था कि यदि वह भोपाल जाएगी तो वहां से दस लाख रुपए का इंतजाम करके वापस आएगी। पुलिस ने बयानों के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मंदिर में घुसे चोर ले गए हजारों रुपए का माल
Don`t copy text!