Bhopal News: छात्र को धारदार हथियार से किया वार 

Share

Bhopal News: पुरानी रंजिश को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ईद के लिए बिक रहे बाजार में छात्र को छुरी मारकर जख्मी किया गया। पुलिस इसके पीछे पुरानी रंजिश बता रही है। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त छात्र ईद के लिए बकरा लेने बाजा गया हुआ था।

बातचीत के बहाने साइड में ले जाकर किया हमला

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार अनस पिता अनीस अहमद उम्र 19 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह राजीव नगर (Rajeev Nagar) में रहता है। वह बी कॉम का छात्र है। पुलिस ने बताया कि अनीस अहमद (Anis Ahemad) 14 जून की रात दस बजे हरी मजार के पास बकरा लेने गया था। वहां पर उसे आरोपी यासीन मिल गया। जिसके साथ उसकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। वहां उससे आरोपी ने कहा कि उसको बात करना है। यह बोलकर उसे साइड में ले गया। उसके बाद अनीस अहमद के साथ गाली—गलौज करते हुए छुरी मारकर हमला कर दिया। उसे छुरी का वार बाएं हाथ में लगा है। पुलिस ने 578/24 धारा 294/324/506 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से वार और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ज्वैलरी शाॅप की संचालिका से दो युवकों ने की रंगदारी 
Don`t copy text!