Bhopal News: पति ने हाथ—पैर से पीटा तो सास ने वाईपर उठाकर मारा

Share

 Bhopal News: पत्नी के रिश्तेदार ने ससुराल वालों को बुलाया तो आगबबूला हुए आरोपी ने कर दिया यह कांड

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई लगा दी। इसी दौरान उसकी सास ने भी सफाई के काम आने वाला वाईपर उठाकर उसके सिर पर मार दिया। जिस कारण वह खून से लथपथ हो गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

सुबह भांजे ने बचाकर ससुराल में कर दी थी खबर

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार वारदात आचार्य नरेंद्र देव नगर में हुई। पीड़िता मुस्लिम है जिसकी शादी बारह साल पहले हुई थी। उसका मायका नर्मदापुरम —होशंगाबाद पुराना नाम— है। पीड़िता के दो बच्चे भी है। उसको शादी के बाद सास के अलावा पति अक्सर ताना मारते हुए मारपीट करते थे। पीड़िता को दोनों ने मिलकर 11 जून को पीट दिया था। उस वक्त पीड़िता के भांजे ने बीच—बचाव किया। इसके अलावा यह बात उसने पीड़िता के मायके में भी बता दी। पीड़िता के पिता और मां दामाद को समझाने पहुंचे। वह उनसे ही अभद्रता करने लगा। इसका पीड़िता ने विरोध किया तो उसने फिर उसको पीटते हुए वाइपर से वार कर दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कॉलेजों की सदस्यता अभियान में गुंडागर्दी का विवाद में नया मोड़
Don`t copy text!