Bhopal News: तीखी होती धूप के बीच फिर एक मौत 

Share

Bhopal News: भोपाल नगर निगम के जिम्मेदार अफसरों को फुटपाथ और धार्मिक स्थलों के आस—पास भीख मांगकर जीवन व्यतीत करने वालों की नहीं है कोई फिक्र

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। एमपी का अधिकांश शहर धूप के तीखे हमले से सहमा हुआ है। कई जिलों में हीटवेव चल रही है। जिस कारण फुटपाथ पर जीने वालों की मुश्किलें बढ़ गई है। भोपाल यातायात पुलिस वाहन चलाने वालों को सड़कों पर ज्यादा देर न खड़े रहे इसलिए सिग्नल की टाइम घटा रहा है। लेकिन, भोपाल नगर निगम के पास फुटपाथ और धार्मिक स्थलों पर बैठने वाले भिखारियों को लेकर कोई योजना ही नहीं हैं। ताजा घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। यहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हालांकि अभी तक मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है।

यह बोल रही है पुलिस

गोविंदपुरा (Govindpura) थाना पुलिस के अनुसार बजरंग मार्केट (Bajrang Market) के पास हनुमान मंदिर के पास शव मिला है। यह शव पुरुष का है। जिसकी उम्र 55 से 60 वर्ष है। पुलिस ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदि था। वह बजरंग मार्केट में ही रहता था। वह भीख मांगकर खाता—पीता था। पुलिस को मृतक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले है। इस कारण उसके परिजनों के अलावा उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इस मामले की जांच हेड कास्टेबल हेमंत रघुवंशी (HC Hemant Raghuvanshi) कर रहे है। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 30/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो सकेगा कि वृद्ध की मौत किन परिस्थितियों में हुई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP College Affiliation Scam
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में जेल बंदी की मौत 
Don`t copy text!