Bhopal News: पुश्तैनी जमीन की नपती के दौरान मारपीट 

Share

Bhopal News: हमले में शामिल रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, हमले में जख्मी को नाक—गाल समेत अन्य जगहों पर आई चोट

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुश्तैनी जमीन की नपती के दौरान विवाद हो गया। यह कलह एक ही कुनबे के दो गुटों के बीच हुई। इस दौरान हुए विवाद में हमला किया गया। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र की है।

जमीन की नपती के लिए सरकारी अमला लेकर पहुंचा था

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित भोपाल शहर में रहता है। उसकी ग्राम बसई में जमीन है। जिसकी नपती के लिए वह सरकारी अमला लेकर पहुंचा था। मामले की जांच एएसआई राम निवास ओझा (ASI Ram Nivas Ojha) कर रहे हैं। शिकायत विकास चौरसिया (Vikas Chaurasiya) ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह 28 मई की सुबह 11 बजे जमीन नपती करने जा रहे थे। इसी दौरान उनके परिवार के चाचा ताऊ ने उन्हें जमीन पर जाने से रोका। इसका विरोध किया तो वह उससे गाली—गलौज करने लगे। इसके बाद वे लाठी—डंडों से उसे पीटने लगे। जिस कारण विकास चौरसिया के हाथ, नाक और गाल पर चोटें आई है। पुलिस ने 355/24 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। इस मामले में आरोपी दिलीप चौरसिया (Dilip Chaurasiya) , प्रेम नारायण, मोहन लाल और कैलाश को बनाया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कांग्रेस नेता का पति हत्या के आरोप में गिरफ्तार
Don`t copy text!