Bhopal News: कैंसर पीड़ित मरीज का घर चोरों ने किया साफ

Share

Bhopal News: इलाज करने गया था मुंबई, रियल स्टेट कारोबारी दोस्त को थाने पहुंचाकर दर्ज कराई एफआईआर, चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमतों का खुलासा होना बाकी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कैंसर पीड़ित एक मरीज का घर चोरों ने साफ कर दिया। वे अपना इलाज कराने के लिए मुंबई गए हुए हैं। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार अभी भोपाल नहीं आया है।

घर में काम करने वाले माली ने दी थी सूचना

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी के एक मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। जिसकी शिकायत थाने में अरुण खत्री (Arun Khatri) पिता स्वर्गीय सुरेश खत्री उम्र 53 साल ने दर्ज कराई है। अरुण खत्री ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी (Old Minal Residency) में ही रहते हैं। वे रियल स्टेट कारोबारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस मकान में वारदात हुई वह उनके दोस्त आसिफ अली (Asif Ali) का है। उनका फोन उनके पास आया था। घर में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था। आसिफ अली मुंबई (Mumbai) में कैंसर का इलाज कराने के लिए गए हुए हैं। उनके मकान में 14 मई से ताला लगा हुआ था। वारदात की खबर आसिफ अली को उनके यहां काम करने वाले माली ने दी थी। पुलिस ने 244/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Transporter Cheating Case:  एक व्यक्ति ने की दो कारों की हेराफेरी 
Don`t copy text!