Bhopal News: पत्नी और ससुर ने पीटा 

Share

Bhopal News: लव मैरिज के बाद पारिवारिक कलह के चलते न्यायालय में पति ने लगाया था परिवाद, पति को जाति से अपमानित करते हुए धमकाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। पत्नी और ससुर ने मिलकर एक व्यक्ति को पीट दिया। आरोपी गुजरात के अहमदाबाद जिले से भोपाल आए थे। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर में स्थित एमपी नगर थाना क्षेत्र के जिला अदालत केे पास हुई। पुलिस ने पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी और ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इस बात को लेकर कोर्ट के बाहर हुआ घमासान

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 24 मई को हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 27 मई की शाम लगभग सवा चार बजे दर्ज की। पीड़ित राजेश अहिरवार (Rajesh Ahirwar)  है जो​ कि अवधपुरी (Awadhpuri) थाना क्षेत्र में रहता है। इस मामले में आरोपी ससुर देवी सिंह राजपूत (Devi Singh Rajput) और उसकी पत्नी मीनाक्षी राजपूत (Minakshi Rajput) हैंं। पति—पत्नी के बीच पारिवारिक कलह चल रही है। जिसका केस कोर्ट में विचाराधीन है। इसी सिलसिले में आरोपी ससुर और पत्नी भोपाल आए हुए थे। राजेश अहिरवार ने मीनाक्षी राजपूत के साथ प्रेम विवाह किया था। यह विवाद उसने अहमदाबाद में जॉब करते वक्त किया था। उसकी एक बच्ची भी है। तीनों जब कोर्ट रूम के बाहर थे तब वहां झगड़ पड़े थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ 183/24 धारा 294/323/506/34/3—1—डी/3—1—घ/3—2—वीए (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और एट्रो सिटी एक्ट का मुकदमा) दर्ज किया है। केस डायरी डीसीपी को भेज दी गई है। जिसके बाद इस मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किए जाएंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रोज मेरी स्कूल टीचर के घर चोरी की वारदात
Don`t copy text!