Bhopal News: दो सगे भाईयों को पीटा

Share

Bhopal News: बाइक लेकर पहुंचा तो उसे आरोपियों ने पत्थर मारकर तोड़ा, हमले के पीछे पुलिस ने नहीं बताई वजह

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सगे भाईयों को पीटा गया। उनकी बाइक को भी तोड़ा गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि वह अभी तक मारपीट के पीछे कोई ठोस वजह पता नहीं लगा सकी है।

फोन करके भाई को बुलाया था

बैरसिया पुलिस के अनुसार घटना टीला पुरा मोहल्ले की है। मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक राजेश दुबे (ASI Rajesh Dubey) कर रहे हैं। पीड़ित बैरसिया इलाके में रहने वाला दीपक कुशवाह (Deepak Kushwaha) है। उसकेे छोटे भाई को 23 मई रात लगभग साढ़े दस बजे पीटा जा रहा था। आरोपी पीलू (Pilu), निहाल (Nihal) और पवन (Pavan) ने उसके साथ मारपीट की थी। उसने बड़े भाई दीपक कुशवाह को फोन लगाकर बुलाया था। वह जब पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। आरोपियों ने मोटर साइकिल में भी तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने 341/24 धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपियों) का प्रकरण दर्ज किया गया है। यह मुकदमा 24 मई की रात साढ़े बारह बजे दर्ज किया गया।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ट्रेन से टकराकर वृद्ध की मौत 
Don`t copy text!