Bhopal News: बैंक से गिरवी जेवरात छुड़ाए तो घर से गायब हुए

Share

Bhopal News: बैंक में चार लाख रुपए देकर वापस लिए थे गहने, अब पुलिस उन जेवरातों की कीमत एक लाख रुपए बता रही

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस बरामद माल को सोना और चोरी गए सामान को पीतल के भाव में तौल करती हैं। यह बात हम यूं ही नहीं कर रहे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। यहां एक परिवार के जेवरात यूनियन बैंक में गिरवी थे। उसे चार लाख रुपए देकर उन्होंने उसे छुड़ाए। फिर घर लेकर पहुंचे तो वह चोरी हो गए। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच का विषय बताया है। वहीं पुलिस का दावा है कि चोरी गए जेवरात की कीमती एक लाख रुपए हैं।

इस व्यक्ति पर जताया जा रहा शक

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार रुबीना अली पति काजिम अली (Qazim Ali) उम्र 37 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहती है। रुबीना अली (Rubina Ali) के जेवरात यूनियन बैंक (Union Bank) में गिरवी थे। जिसको कुछ दिन पहले उसके पति काजिम अली ने बैंक को चार लाख रुपए देकर छुड़ाया। वह जेवरात उन्होंने अलमारी में रखकर बेफिक्र हो गए थे। पिछले दिनों जब उसे देखा तो वह गायब थे। परिवार को इस मामले में एक व्यक्ति पर शक है। जिसके संबंध में उन्होंने पुलिस को जानकारी दे दी है। पुलिस उसके संबंध में अभी जानकारी जुटा रही है। इस मामले की जांच एसआई संजीव धाकड़ (SI Sanjeev Dhakad) कर रहे हैं। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद 332/24 धारा 380 (सादा चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक दुकान और दो मकानों के ताले टूटे
Don`t copy text!