Bhopal News: चोरी गया ढ़ाई लाख रुपए का माल बरामद 

Share

Bhopal News: कोहेफिजा और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने गिरोह को पकड़कर चार वारदातों का खुलासा किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन— टीसीआई

भोपाल। चोरी गए ढ़ाई लाख रुपए के माल के साथ पुलिस ने एक गिरोह को दबोचा है। इस कार्रवाई में भोपाल (Bhopal News) शहर और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम बनाई गई थी। आरोपियों ने चार वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। आरोपी नशा करने और जुआ खेलने की लत को पूरा करने के लिए यह वारदातें कर रहे थे।

इनसे बरामद हुआ माल

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सुमित लच्छवानी (Sumit Lachwani) की शिकायत पर दर्ज चोरी के मामले में जांच करते हुए पुलिस को यह कामयाबी मिली। इस मामले में संदेही रोहित रावल (Rohit Rawal) को हिरासत में लिया गया था। उसने अपने साथी शाहरूख और विधि विरोधी बालक की मदद से वारदात को करना कबूला। आरोपियों से MI कम्पनी की स्मार्ट LED TV , तीन मोबाईल फोन, तीन हाथ घडियां एवं नगदी दो हजार रुपए बरामद हुए। आरोपियों ने कोहेफिजा के अन्य अपराध 107/2024, 281/2024 और 13/2024 को भी करना कबूला। आरोपी रोहित रावल उर्फ चीकू पिता दिनेश रावल उम्र 20 साल है। इसकेे अलावा शाहरूख अली (Shahrukh Ali) पिता माजिद अली उम्र 20 साल है। दोनों शाहजहांनाबाद स्थित मदर इंडिया कॉलोनी (Mother India Colony) में रहते हैं। विधि विरोधी बालक को संप्रेक्षण गृह में भेजा गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: महिला अफसर थी नहीं इसलिए दूसरे थाने से आने तक किया इंतजार
Don`t copy text!