Bhopal News: सूने मकान का ताला तोड़ा 

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी, सागर के मालथौन में गया हुआ था परिवार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सूने मकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। घटना के वक्त परिवार सागर जिले में गया हुआ था। यह वारदात भोपाल (Bhopal News)  देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके में हुई। चोर सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत हजारों रुपए का माल ले गए।

यह है पूरा घटनाक्रम

बैरसिया (Berasia) थाना क्षेत्र स्थित ललरिया चौकी के ग्राम छपरयाई में यह वारदात हुई है। शिकायत ग्राम छपरयाई निवासी लाला राम सेंगर(Lala Ram Sengar)  पिता स्वर्गीय प्रेमनारायण सेन उम्र 58 साल ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह 12—13 मई की दरमियानी रात शादी में गया हुआ था। उसके साथ बेटा अरुण सेन (Arun Sen) भी गया हुआ था। यह कार्यक्रम सागर (Sagar) जिले के मालथौन में था। घर में उसकी पत्नी माया बाई सेन(Maya Bai Sen)  अकेली थी। घर के अंदर रखी अलमारी में सोने—चांदी के जेवरात करीब 65 हजार रुपए का माल चोरी चला गया। चोरी गए सामान में तीन मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने की अंगूठी, चांदी की करधौनी और चांदी की पायल नहीं मिली। चोरी की वारदात उसकी पत्नी को भी नहीं लगी। सुबह जब वह उठी तो कमरे में सामान यहां—वहां फैला हुआ मिला। उसने फोन पर पति को बताया। जिसके बाद वह पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में 15 मई को 321/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: मुर्गा काटने का बका लगने से तीन जख्मी
Don`t copy text!