Bhopal News: गले में चाकू अड़ाकर रंगदारी दिखाई 

Share

Bhopal News: बदमाश बोला शराब के लिए पैसा दे नहीं तो मोपेड छोड़कर भाग, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बदमाश ने एक युवक की गर्दन पर चाकू अड़ा दिया। वह उससे रंगदारी दिखाते हुए शराब पीने के लिए रकम मांग रहा था। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

तीन जगहों पर चाकू से किए हमले

पुलिस के अनुसार यह वारदात 12 मई की रात साढ़े नौ बजे हुई थी। शिकायत शनि गौर (Shani Gaur) पिता जगदीश गौर उम्र 18 साल ने दर्ज कराई है। वह शाहजहांनाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी (Vajpai Nagar ) में रहता है। शनि गौर कैटरिंग का काम करता है। घटना के वक्त वह अपने दोस्त मोहित के साथ एक्टिवा से जा रहा था। उसे मामले के आरोपी तौ​फीक ने चाकू दिखाकर रोक लिया। उसने गर्दन पर चाकू अड़ाकर गाली—गलौज करते हुए कहने लगा कि उसे शराब पीने के लिए पैसे चाहिए। उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं है तो वह बोलने लगा मोपेड छोड़ जा। जब पैसा मिल जाए तो वह देकर उसे ले जाना। वह चंगुल से छूटकर भागने के लिए आगे बड़ा तो आरोपी ने चाकू गर्दन पर दाहिनी तरफ मार दिया। जिस कारण वह काफी लहूलुहान हो गया। बचाव के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो दूसरा वार हथेली पर लगा। इसके बाद तीसरा वार आरोपी ने कमर में किया। पुलिस ने बयानों के आधार पर 12 मई को 265/24 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft case: शटर मोड़कर दुकान खाली कर दी
Don`t copy text!