Bhopal News: युवक को कार कुचलने के बाद झुग्गी में घुसी, मौत

Share

Bhopal News: पुलिस ने कार को जब्त किया, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। युवक को तेज रफ्तार कार ने कुचल  दिया। उसके बाद वह झुग्गी में जाकर घुस गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र की है। युवक घर के बाहर बैठा था। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

यह पता लगा रही है पुलिस

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार राजीव नगर (Rajeev Nagar) के पास झुग्गियों में तेज रफ्तार एसयूवी कार (Car) घुसी। उसने दो झुग्गी को पूरी तरह से तबाह भी कर दिया। हादसे में संजय मन्नोरी (Sanjay Mannori) पिता फुल सिंह मन्नोरी उम्र 23 साल की मौत हुई है। वह राजीव नगर बस्ती में रहता था। वह मजदूरी करता था। संजय मन्नोरी 12—13 मई की दरमियानी रात एक बजे घर के बाहर बैठा था। तभी तेज रफ्तार कार एसयूवी एमपी—04—सीएम—3475 आई और उसे कुचल दिया। इसके बाद कार चला रहा ड्रायवर स्टियरिंग में नियंत्रण भी नहीं रख सका। कार में तीन लोग सवार थे। कार में सवार अभिषेक नाम के एक व्यक्ति को भी गंभीर चोट आई है। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि कार कौन ड्राइव कर रहा था। इस मामले की जांच एसआई लावेश सिंह (SI Lavesh Singh) कर रहे है। एमपी नगर पुलिस मर्ग 14/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ 165/24 धारा 279/337/304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने, जख्मी करने और हादसे में मौत का मामला) दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण पुलिस ने 13 मई की सुबह लगभग छह बजे कायम कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing : पुलिस को थी सारी खबर बस सूचना का था इंतजार
Don`t copy text!