Bhopal News: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शोषण करना चाहता था आरोपी

Share

Bhopal News: विधि विरोधी बालक ने तेरह साल की नाबालिग से चुंबन किया तो पीड़िता के मामा ने बना लिया था वीडियो, दो आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग को दबोचकर एक विधि विरोधी बालक ने चुंबन कर लिया। ऐसा करते वक्त पीड़ित नाबालिग के मामा ने वीडियो बना लिया। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गंदी हरकत आरोपी करना चाहते थे। जब वह नहीं मानी तो आरोपियों ने उसको वायरल कर दिया।

घर पर अकेली थी तभी दिया वारदात को अंजाम

ईटखेड़ी (Itkhedi) थाना पुलिस के अनुसार पीड़ित नाबालिग की उम्र 13 साल है। वह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में रहती है। उसके माता—पिता मजदूरी करते हैं। घटना 12 मार्च को हुई थी। उस दिन वह घर पर अकेली थी। तभी रिश्तेदार उसका मामा और विधि विरोधी बालक आए। उन्होंने देखा कि वह घर पर अकेली है तो पीड़िता को पकड़कर विधि विरोध बालक ने किस कर लिया। उसी दौरान आरोपी मामा ने उसका वीडियो बना लिया। यानि इससे साफ है कि वह ऐसा करने के इरादा पहले से तय करके घर में घुसे थे। फिर इसके बाद वह पीड़िता को धमकाने लगे। वे कहते थे कि गलत काम में वह मदद नहीं करेेगी तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। आरोपियों ने वह वीडियो वायरल भी कर दिया। वह वीडियो परिजनों तक पहुँचा तो उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने 188/24 धारा 354क—1—आई/452/506/34/7/8/पोक्सो/66 इ/67 (आईटी एक्ट में प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्कूल वैन ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मारी
Don`t copy text!