Bhopal News: पीपुल्स अस्पताल के कर्मचारी पर हमला

Share

Bhopal News: चल रही थी कई दिनों से रंजिश, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। पीपुल्स अस्पताल के एक कर्मचारी पर हमला हुआ है। यह विवाद भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। वह घटना के वक्त मोहल्ले में बैठा हुआ था। तभी हमलावर आया और उससे गाली—गलौज कर धारदार चीज से पेट में मार दिया।

इस कारण चल रहा है विवाद

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार पीपुल्स अस्पताल (People Hospital) के सफाई कर्मचारी पर पुरानी रंजिश को लेकर हमला हुआ। जख्मी सोनू धौलपुरिया (Sonu Dhaulpuriya) पिता बारेलाल धौलपुरिया उम्र 31 साल है। वह छोला मंदिर स्थित शंकर नगर (Shanker Nagar) में रहता है। सोनू धौलपुरिया मोहल्ले में बैठा था। तभी आरोपी जुगनू आया। उसने पुरानी बात को लेकर गाली—गलौज करना शुरु कर दी। विवाद बड़ा तो आरोपी ने नुकीली चीज निकालकर सोनू धौलपुरिया के पेट मे मार दी। जिस कारण वह लहुलूहान हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 284/24 धारा 324/294/506 (धारदार हथियार से वार, गाली—गलौज और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop Gossip: तबादले की चिंतन बैठक संपन्न
Don`t copy text!