Bhopal News: हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर के घर चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात कई अन्य सामान ले गए, पत्नी गई हुई थी अपनी निजी क्लीनिक

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। हमीदिया अस्पताल के एक डॉक्टर के घर को चोरों ने निशाना बनाया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। मकान से जेवरात ले गए हैं जो कि अलमारी में रखे थे। जिसकी चाबी परिवार ने अलमारी में लगी छोड़ दी थी।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार इस वारदात की जांच एसआई इंदुलाल सिंह (SI Indulal Singh) कर रहे हैं। डॉक्टर सपना जाट (Dr Sapna Jaat) पति डॉक्टर अर्जुन जाट उम्र 32 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह कमला नगर स्थित रिवेरा हाइट (Rivera Height) में रहती है। उसका डेंटल क्लीनिक है। जबकि पति डॉक्टर अर्जुन जाट (Dr Arjun Jaat)  हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में डॉक्टर है। सपना जाट ने 19 अप्रैल को शादी में से आकर दो सोने के कंगन, दो सोने की चैन, दो सोने के पेंडल अलमारी में रख दिए थे। उसने चाबी अलमारी लगी छोड़ दी थी। उन्होंने 24 अप्रैल को चाबी निकाली। उसके बाद 9 मई को अलमारी में रखे जेवर चेक किए तो वह नहीं मिले। पुलिस ने बताया कि इस दौरान घर में घरेलू नौकर समेत कई अन्य लोगों का आना—जाना रहा। पुलिस ने 193/24 धारा 380 (सादा चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दहेज के लिए प्रताड़ित करता था पति और उसका परिवार
Don`t copy text!