Bhopal News: मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरी

Share

Bhopal News: नगदी, मोबाइल समेत अन्य सामान ले गए चोर, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात की गई है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत अभी नहीं बताई है।

यह बोल रही है पुलिस

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 30 अप्रैल की दरमियानी रात में हुई। जिसकी शिकायत अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) पिता अनिल शर्मा उम्र 32 साल ने थाने में दर्ज कराई हैं। वह कान्हा कुंज (Kanha Kunj) में रहते हैं। अभिषेक शर्मा की कोलार रोड स्थित मंदाकिनी में लक्की मोबाइल (Lucky Mobile Shop) नाम से दुकान है। जिसको अभिषेक शर्मा बंद कर घर चले गए थे। अगली सुबह दुकान आए तो ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। दुकान के काउंटर में चौदह हजार आठ सौ रुपए और मोबाइल और अन्य सामान उन्हें नहीं मिले। मामले की जांच एएसआई राजेन्द्र सिंह (ASI Rajendra Singh) कर रहे है। पुलिस ने 365/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: नेहरु मार्केट की दुकान पर चोरों का धावा
Don`t copy text!