Bhopal News: सुल्तान बस से 50 हजार रूपए चोरी

Share

Bhopal News: पूरे रास्ते फोन पर जूते से मिली रकम की जानकारी महिला देती रही, अब उसका दावा बस में बातचीत सुन रहे कंडक्टर ने पैसा निकाला

Bhopal News
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। यात्री बस में सफर कर रही महिला के 50 हजार रूपए चोरी चले गए। चोरी गई रकम जूते—चप्पलों की बिक्री से जमा हुई थी। इस संबंध में एफआईआर भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना पुलिस ने दर्ज की है। इससे पहले बस में यात्रा के दौरान वह रकम को लेकर फोन पर किसी महिला को जानकारी दे रही थी। यह बात बस में सवार कर्मचारी ने सुन ली थी। पीड़िता को शक है कि उसने ही रकम चुराई है।

कंडक्टर ने मांगे थे पीड़िता से खुल्ले

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार रिपोर्ट थाने पहुंचकर शाबिस्ता खान (Shabista Khan) पति फिरोज खान उम्र 33 साल ने दर्ज कराई। वह ग्वालियर जिले के माधवगंज थाना क्षेत्र में रहती है। शाबिस्ता खान ने पुलिस को बताया कि उसके पति फिरोज खान (Firoz Khan) जूते—चप्पल बेचते हैं। पति ने राजगढ़ जिले में मेले में दुकान लगाई थी। वहां बिक्री की रकम 50 हजार रूपए मिली थी। जिसको लेकर वह भोपाल में अपने मायके आ रही थी। राजगढ़ से वह ब्यावरा तक दूसरी बस में आई। फिर यहां से सुल्तान बस (Sultan Bus) में वह सवार हो गई। उसी बस में उसके पास भाई अहसान अली (Aehsan Ali) का फोन आया था। फोन पर बातचीत करते वक्त उसने अपने पास 50 हजार रूपए सुरक्षित रखने की बात भी बताई थी। शाबिस्ता खान को शक है कि यह बात कंडक्टर ने भी सुनी थी। वह उसके पास खुल्ले मांगने भी आया था। इसके बाद वह कुछ देर बाजू वाली सीट में भी बैठा रहा। लालघाटी चौराहा उतरने पर उसको बैग में पैसे नहीं मिले। कोहेफिजा थाना पुलिस ने 162/23 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी के नाम लोन लिया, जमा करने की बारी आई तो पति मुकरा
Don`t copy text!