Bhopal News: बाइक के नजदीक जख्मी मिला युवक

Share

Bhopal News: बहन से मुलाकात करने के लिए घर से निकला था, दुर्घटना या हादसे पर अभी सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बालमपुर घाटी के नजदीक एक युवक जख्मी हालत (Bhopal Road Mishap) में मिला। उसके नजदीक ही उसकी बाइक भी थी। जिसमें नंबर नहीं था। एम्बुलेंस ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जांच भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के सुखी सेवनिया थाना पुलिस कर रही है।

दुर्घटना देखने वाले गवाह की तलाश

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 14 मार्च की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर पवन सिंह ने एक युवक के मौत की सूचना दी थी। जिसके शव की पहचान गोलू धानक पिता पन्नालाल उम्र 22 साल के रुप में हुई। वह रायसेन जिले के सलामतपुर स्थित ग्राम माधा का रहने वाला था। गोलू धानक (Golu Dhanak) की बहन ईटखेड़ी इलाके में रहती है। जिससे मुलाकात करने वह बिना नंबर की बाइक से जा रहा था। वह जख्मी हालत में बालमपुर घाटी में मिला था। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 11/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी सड़क दुर्घटना है अथवा हादसा यह बात साफ नहीं हो सकी है। पुलिस को इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों की तलाश है।
नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

TCI Exclusive News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला के गले में चाकू का लगा वार
Don`t copy text!