Bhopal News: नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal News: छह घंटे की मशक्कत के बाद पकड़ में आया आरोपी

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। छात्रा के एक अपहरण और बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसमें भोपाल सिटी (Bhopal News) की तलैया थाना पुलिस ने छह घंटे के भीतर आरोपी को दबोच लिया। इस धरपकड के लिए विशेष टीम बनाई गई थी। इससे पहले 5 जनवरी की रात पुलिस को छात्रा के घर से गायब होने की जानकारी मिली थी।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

तलैया थाना पुलिस ने इस मामले में 10/2022 धारा 363 (अगवा करने) का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने लापता लड़की को अगली सुबह तलाश लिया। जिसका मेडिकल कराने पर बलात्कार की बात सामने आई। जिसमें पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई। इस मामले में आरोपी नरेन्द्र चावरिया (Narendra Chavariya) को शिव नगर इलाके से हिरासत में ले लिया गया है। वह बैरसिया भागने की फिराक में था। गिरफ्तार नरेन्द्र चावरिया पिता रामगोपाल उम्र 20 साल है। वह ग्राम बवाछिया थाना बैरसिया का रहने वाला है। फिलहाल वह सुल्तान का मकान शिव नगर में रहता है। गिरफ्तारी में थाना प्रभारी तलैया डीपी सिंह, एसआई रेखा गुप्ता, एएसआई गोपाल, शैलेन्द्र, हवलदार उमेश, राजकुमारी, सिपाही मोनु और मनोज, दीपेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्धा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!