Bhopal News: पत्नी को जबरिया लेने मायके पहुंचा

Share

Bhopal News: विरोध कर रही पत्नी को पीटकर कर दिया जख्मी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता अपने मायके आई थी। पीछे—पीछे उसका पति भी आ गया था। वह उसको ससुराल वापस चलने के लिए दबाव डाल रहा था। विरोध करने पर पत्नी को पीटकर उसने जख्मी कर दिया।

माता—पिता के साथ थाने पहुंची

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 24 अगस्त की दोपहर लगभग डेढ़ बजे धारा 498—ए/506 (प्रताड़ना और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी पति रघुवीर अहिरवार (Raghuveer Ahirwar) है। पीड़िता जिसकी उम्र 36 साल है उसने मुकदमा दर्ज कराया है। उसका मायका रमपुरा में हैं। जबकि ससुराल रायसेन (Raisen) में हैं। शादी को 19 साल हो चुके हैं। पीड़िता के पिता की कुछ समय पहले मौत हुई थी। इस कारण वह पहली बार राखी मनाने मायके आई थी। उसके पीछे पति भी आ गया। वह उसको अपने घर चलने के लिए बोलने लगा। विरोध करने पर पति ने उसके साथ मायके में ही मारपीट कर दी। इसके बाद परिजन थाने लेकर उसको पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: रॉड मारकर लूट की वारदात 
Don`t copy text!