पुलिस ने चालान काटा तो लाइनमैन ने ऐसे लिया बदला, काट दी थाने की बिजली

Share

उत्तर प्रदेश में सामने आया अनोखा मामला, लाइनमैन ने लिया पुलिस वालों से बदला

प्रतिकात्मक फोटो

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद में अनोखा मामला सामने आया हैं। यहां चालात कटने से गुस्साएं लाइनमैन ने पुलिस वालों से बदला लिया। बदले में उसने थाने की बिजली ही काट दी। जिसके कारण थाने में अंधेरा छाया रहा, अधिकारियों के बीच हुई लंबी चर्चा के बाद किसी तरह बिजली चालू हो सकी।

दरअसल बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाने पर पुलिस द्वारा 500 रुपये का चालान काटे जाने से नाराज विद्युत लाइनमैन ने थाने की बिजली काट दी जिससे कई घण्टे थाने में अन्धेरा छाया रहा । एसडीओ विद्युत रणवीर सिंह ने गुरुवार को बताया कि थाने पर लाखों रुपये का बिजली बिल बकाया है। लिहाजा बिजली काट दी गई थी।  हालांकि बाद में अधिकारियों से बातचीत होने के बाद बिजली चालू की गई।

सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम लाइनमैन श्रीनिवास दोपहिया वाहन से जा रहा था । रास्ते में थाना लाइनपार चौकी प्रभारी ने हेलमेट न पहनने के कारण उसका 500 रुपये का चालान काट दिया । यह बात लाइनमैन ने अपने अधिकारियों को बताई । उन्होंने बताया कि शाम पांच बजे लाइनमैन ने थाने की बिजली 6 . 66 लाख रुपये बकाया होने के कारण काट दी थी।

पुलिस वालों से बदला लेने वाले लाइनमैन का कहना है कि उसने बिजली एसडीओ के आदेश से काटी थी। जिसके बाद इस मामले की खबर सोशल मीडिया पर चलने लगी, जिसके बाद दोनों विभागों के अधिकारियों में वार्ता हुई और रात को थाने की बिजली चालू हो सकी ।

यह भी पढ़ें:   Firozabad Bus Accident : खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार बस, 14 की मौत कई घायल
Don`t copy text!