Bhopal News: केयर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर केे बाहर चले लात—जूते 

Share

Bhopal News: परिवार को बिना बताए सर्जरी कराने पर नाराज हुए थे, पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। लोग ऑपरेशन थियेटर के पास ईश्वर से दुआ करते हैं कि मरीज को आराम मिले। लेकिन, भोपाल केयर अस्पताल में इससे अलग ही वाक्या हुआ। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना पुलिस कर रही है। एक पक्ष का कहना था कि वह उनके बेटे का ऑपरेशन बार—बार करा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्हें भी नहीं देते हैं। दोनों पक्षों के बीच भीषण संग्राम हुआ तो पुलिस को बुलाया गया।

दोनों पक्षों ने यह बोलकर दर्ज कराई एफआईआर

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 09 अक्टूबर की दोपहर तीन बजे हुई थी। पहले पक्ष की तरफ से शिकायत तनवीर आयशा (Tanveer Aysha) पति सैयद मुजफ्फर अली उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। वे कोहेफिजा (Kohefiza) थाना क्षेत्र में रहती है। उन्होंने बताया कि दामाद शफी हसन (Shafi Hasan) के पैर का भोपाल केयर अस्पताल (Bhopal Care Hospital) में ऑपरेशन होना था। वह बेटे सारिब के साथ गई हुई थी। वहां पर समधन शहना हसन और समधी जाहिर हसन पहुंचे। तनवीर आयशा से दोनों कहने लगे कि वे बार—बार ऑपरेशन करा रहे हैं। इसके बावजूद परिवार को कोई खबर नहीं करते हो। यह बोलकर गाली—गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने प्रकरण 553/24 दर्ज कर लिया है। मारपीट में महिला को चोटें आई है। इसी तरह दूसरी तरफ से रिपोर्ट समधन शहाना हसन पति जाहिर हसन उम्र 50 साल ने दर्ज कराई। वह कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित फूल महल के पास रहती हैं। शहाना हसन ने बताया कि ऑपरेशन थियेटर के बाहर बेटे का साला सारिब से बोला कि हमें ऐसा किया जा रहा है तो क्यों नहीं बताया। वह गाली—गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान अस्पताल के कर्मचारियों ने दोनों परिवार को एक—दूसरे से अलग कराया और पुलिस को खबर कर दी। जिसके बाद पुलिस ने मां—बेटे के खिलाफ काउंटर केस में प्रकरण 552/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: जिलाबदर बदमाश नाम बदलकर लॉक डाउन में घूमते मिला
Don`t copy text!