Bhopal News: ऑटो चालक को किया जख्मी 

Share

Bhopal News: सैलून की दुकान से उस्तरा उठाकर जांघ, पीठ और हथेली पर मारकर किया लहूलुहान, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। ऑटो चालक की जांघ, पीठ और हथेली पर उस्तरे से वार करके उसको लहुलूहान कर दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना उस वक्त हुई जब आरोपी और पीड़ित एक साथ सैलून की दुकान पर पहुंच गए। दोनों एक—दूसरे को पहले से जानते थे।

इस कारण हुआ था विवाद

रातीबड़ (Ratibarh) थाना पुलिस के अनुसार हमले में सुरेश नाथ (Suresh Nath) पिता प्रेमनारायण नाथ उम्र 45 साल जख्मी है। वह ग्राम मुगालिया छाप में रहता है। वह ऑटो (Auto) चलाने का काम करता है। घटना 17 जून की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। वह मुगालिया छाप में राकेश की सैलून दुकान पर पहुंचा। उसके ही गांव में रहने वाला सोम नाथ (Som Nath) भी वहां बैठकर दाढ़ी बनवा रहा था। दोनों के बीच पहले से वैवाहिक संबंधों को लेकर अनबन चल रही थी। दरअसल, सुरेश नाथ के बेटे की शादी होने वाली थी। जिसको लेकर यह विवाद चल रहा है। पुलिस ने बयानों के आधार पर आरोपी सोम नाथ के खिलाफ 232/24 धारा 294/324/506( गाली—गलौज, धारदार हथयार से वार और धमकाने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: एएसआई की हुई मौत
Don`t copy text!