Bhopal News: पत्नी पीड़ित पति ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: खुदकुशी से पहले वीडियो बनाकर बोला टीआई को स​बकुछ है पता

Bhopal News
राकेश जाटव के आत्महत्या से पहले बनाए गए वीडियो से ली गई तस्वीर। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के हबीबगंज इलाके में एक युवक की लाश रेलवे पटरी पर मिली है। जिसकी लाश मिली है उसका वीडियो भी वायरल हुआ है। यह आत्महत्या (Bhopal Suicide News) से पहले होने का बताया जा रहा है। वीडियो में वह अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहा है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

थाने में दर्ज थी गुमशुदगी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 24 दिसंबर की अपरान्ह चार बजे एक युवक की लाश रेलवे पटरी पर होने की सूचना मिली थी। यह लाश दाना पानी रोड पर ट्रैक में थी। इसकी सूचना नारायण जाटव ने दी थी। हबीबगंज पुलिस मर्ग 56/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एसआई विवेक शर्मा (SI Vivek Sharma) है। शव की पहचान राकेश जाटव पिता गंगाराम जाटव उम्र 25 साल के रुप में हुई है। वह पंपापुर के नजदीक राहुल नगर झुग्गी बस्ती में रहता था। राकेश जाटव (Rakesh Jatav) का पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसके संबंध में टीटी नगर थाना पुलिस जांच कर रही है। पत्नी साथ नहीं रहती है और वह आना भी नहीं चाहती। इस बात को लेकर वह परेशान चल रहा था। उसने आत्महत्या से पहले वीडियो बनाकर भाई नारायण जाटव को भेजा था। इस मामले में टीटी नगर टीआई संजू कामले (TI Sanju Kamle) का कहना है कि उसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज थी।
यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला को उसकी बहन की बेटी और दामाद ने पीटा 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!