Corona Effect: डीआईजी कलेक्टर समेत कई अफसर क्वारेंटाइन

Share

कोरोना को देखते हुए लॉक डाउन को असरदार बनाने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Covid—19 Effect
भोपाल कलेक्टर तरुण पिथोड़े और डीआईजी सिटी इरशाद वली

भोपाल। (Bhopal Corona News In Hindi) मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर इंदौर (Indore Corona News) के बाद भोपाल में सर्वाधिक हैं। यहां मामले घटने की बजाय बढ़ रहे हैं। इधर, एक न्यूज चैनल रिपोर्टर को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है। वे जहांगीराबाद सीएसपी अलीम खान (CSP Alim Khan) के संपर्क में आए थे। उनसे मुलाकात के बाद वे डीआईजी सिटी इरशाद वली (DIG City Irshad Wali) के पास पहुंचे थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर मिलने से पहले कलेक्टर तरुण पिथोड़े (IAS Tarun Pithore), डीआईजी सिटी इरशाद वली समेत कई अन्य अफसरों ने स्वयं को क्वारेंटाइन कर लिया है।

जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव के मामले टीटी नगर, जहांगीराबाद और ऐशबाग थाने में मिले हैं। इस कारण इन तीनों थानों के कर्मचारियों को भी होटल में ठहरने के लिए आदेश दिए गए हैं। इधर, डीआईजी सिटी इरशाद वली, कलेक्टर तरुण पिथोड़े, एसपी मुख्यालय धर्मवीर सिंह यादव (SP Dharmveer Singh Yadav), एएसपी सायबर सेल संकेत जैन (Sanket Jain) ने अपने आपको क्वारेंटाइन कर लिया है। यह सारे अफसर चार इमली स्थित वन विभाग के गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं। यहां से वे जिला भी संभाल रहे हैं। उधर, भोपाल पुलिस ने बुधवार को शहर के कई इलाकों में फ्लैग मार्च निकाला। यह कार्रवाई संपूर्ण तरीके से लॉक डाउन के लिए निकाला गया। इसमें रुद्र, वज्र समेत एक दर्जन से अधिक वाहन शामिल थे। इनमें सवार आरएएफ, एसएएफ, एसटीएफ के जवानों के अलावा भोपाल पुलिस का बल सवार था। भोपाल पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने के मामले में 24 घंटे के भीतर 79 प्रकरण दर्ज किए हैं। इन प्रकरणों के साथ ही यह संख्या 753 पर पहुंच गई है। यह कार्रवाई भोपाल पुलिस ने 22 मार्च से शुरु की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News  : ट्रक चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!