Bhopal News: आग लगाकर किया आत्मदाह

Share

Bhopal News: करवाचौथ वाले दिन पत्नी के मायके जाने से दुखी होकर उठाया कदम, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
File Image

भोपाल। आग लगाकर एक मिस्त्री ने आत्मदाह किया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। उसकी पत्नी करवाचौथ वाले दिन मायके चली गई थी। जिससे दुूखी होकर उसने आत्मदाह किया। यह बातें पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चली है।

पड़ोसियों ने दी थी खबर

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार आनंद सिंह (Anand Singh) पिता मुन्नालाल लोधी उम्र 28 साल ने आत्महत्या कर ली है। वह मूलत: विदिशा(Vidisha)  जिले में रहता था। फिलहाल छोला मंदिर स्थित सुंदर नगर (Sunder Nagar) में रहता था। वह मिस्त्री का काम करता था। थाना प्रभारी सुरेश चंद नागर (TI Suresh Chandra Nagar) ने बताया कि आनंद सिंह ने घर पर ही 20 अक्टूबर की रात दस बजे आग लगाकर आत्मदाह की है। उसे आस—पड़ोस के लोग इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंचे थे। वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी मायके चली गई थी। जिससे दुखी होकर उसने आत्महत्या की है। इस मामले की जांच एसआई प्रीतम सिंह (SI Preetam Singh) कर रहे है। हालांकि उनके पास घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 75/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कोरोना की दूसरी लहर में मिली पैरोल से भागा बंदी
Don`t copy text!