Bhopal Kidnapping News: ऑटो चालक को अगवा कर फिरौती मांगी

Share

Bhopal Kidnapping News: पिस्टल अड़ाकर धमकाया, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपी फरार

Bhopal Kidnapping News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ऑटो चालक को अगवा करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal Kidnapping News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई है। ऑटो चालक को पिस्टल अड़ाकर दो लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी। इस मामले में तीन आरोपियों के नाम सामने आ गए हैं। अभी तक वारदात करने वाले सारे आरोपी फरार है।

मारपीट के मुकदमे हैं दर्ज

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस ने 18 अक्टूबर की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना सोनिया कॉलोनी (Soniya Colony) पुलिया से शुरु हुई थी। पीड़ित शिव शंकर दुबे (Shiv Shankar Dubey) पिता कृष्ण प्रसाद दुबे उम्र 45 साल है। वह अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना क्षेत्र स्थित हिनोतिया में रहता है। शिव शंकर दुबे को आरोपी उसके ही ऑटो (Auto) से अगवा करके धोबीघाट ले गए थे। ऐसा उसके साथ 16 अक्टूबर को किया गया था। जिसकी रिपोर्ट दो दिन बाद थाने में हुई है। इस मामले में आरोपी आसिफ चुई, सन्नो, शुभम व एक अन्य है। आरोपियों ने अपहरण के बाद पिस्टल अड़ाकर उससे दो लाख रुपए की मांग की थी। उसने यकीन दिलाया कि वह एक दिन के भीतर में रकम का इंतजाम कर लेगा। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ में पूर्व में मारपीट के सामान्य मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने प्रकरण 440/41 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Kidnapping News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोहे की फुकनी को गर्म करके शरीर में दागा
Don`t copy text!