Bhopal news: बीव्हीजी इंडिया कंपनी के लेबर कांट्रैक्टर ने पीटा

Share

Bhopal News: सैलरी मांगने पर पीटने की एफआईआर करने पहुंचे मजदूरों को थाने के सामने से समझौता करने के बहाने शमशान घाट में ले जाकर बुरी तरह से पीटा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लैबर कांट्रैक्टर की दबंगई और कानून का खौफ उसको नहीं होने का मामला उजागर हुआ है। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके में हुई है। आरोपी बीव्हीजी इंडिया लिमिटेड कंपनी को मैन पॉवर सप्लाई करने का काम करता है। वहां पर वह काम करता है। उसने पहले सैलरी मांगने पर दो मजदूरों को पीटा। जब वे इसकी एफआईआर कराने थाने पहुंचे तो वहां से समझौता के बहाने उठाकर शमशान घाट ले गए। यहां फिर उनके साथ दोबारा मारपीट की गई।

आरोपी ठेकेदार तक खबर कैसे पहुंची यह जांच होना चाहिए

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह सारा घटनाक्रम 16 अक्टूबर की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे से शुरु हुआ था। जिसकी शिकायत 438/24 थाने में योगेश जाटव (Yogesh Jatav)  दर्ज कराई है। उसने बताया कि अभी वह प्रायवेट नौकरी करता है। वह बीव्हीजी इंडिया लिमिटेड कंपनी(BVG India Ltd Company)  में काम करता है। उसकी सैलरी का काम ठेकेदार पी.आरुल देखता था। उससे चार महीने की सैलरी लेना थी। यह रकम अनमोल करोसिया (Anmol Karosia) को भी लेना थी। उसने सुभाष नगर के पास फाटक के समीप बुलाया। यहां पर वह अपने एक अन्य साथी रिषी ढ़ोलपुरिया के साथ पहुंचा था। ठेकेदार पी.आरुल (P. Arul) वहां अन्य लोगों के साथ था। उसने अनमोल करोसिया से गाली—गलौज कर दी। विरोध किया तो ठेकेदार ने अपने दो अन्य साथियों के सााि मिलकर उसको बुरी तरह से पीटना शुरु कर दिया। वह थाने में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे। यहां उसको समझौता करने के लिए थाने से बाहर बुलाया। वह उसको बाइक पर बैठाकर कब्रिस्तान के पास ले गया। यहां फिर उसको पीटा जिसके बाद अनमोल करोसिया अपने घर भाग गया। मारपीट में योगेश जाटव को कई जगह चोट आई है। पुलिस ने इस मामले में सामान्य मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक सवार दो छात्रों को बेरहमी से पीटा 
Don`t copy text!