Bhopal News: आरबीएल बैंक के कर्मचारी को पीटा 

Share

Bhopal News: ऑन लाइन तीन पत्ती गेम को लेकर कुछ दिन पहले हुआ था विवाद, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आरबीएल बैंक (RBL Bank) के एक कर्मचारी को पीट दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि ऑन लाइन तीन पत्ती गेम को लेकर कोई विवाद की स्थिति बनी थी। मारपीट करने वाला आरोपी परिचित भी है और पीड़ित का दोस्त है।

दो अन्य दोस्तों के सामने दिया वारदात को अंजाम

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार घटना 02 अक्टूबर की रात लगभग आठ बजे हुई थी। पुलिस ने प्रकरण 03 अक्टूबर को दर्ज किया था। मामले में आरोपी सौरभ राजपूत (Saurabh Rajput) हैं। पीड़ित शिवराज लोहवंशी (Shivraj Lohvanshi) पिता अशोक कुमार उम्र 27 साल है। वह ओल्ड सुभाष नगर (Subhash Nagar) में रहता है। शिवराज लोहवंशी ने बताया कि सौरभ राजपूत के साथ वह तीन पत्ती गैम खेलता है। उसके साथ कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। आरोपी ने फोन करके अप्सरा वाइन शॉप के सामने बुलाया था। वहां पर उसके दो अन्य दोस्त राहुल साहू (Rahul Sahu) और विशाल लोवंशी (Vishal Lovanshi) भी थे। उसके पहुंचते ही गाली—गलौज करते हुए उसको पीटना शुरु कर दिया। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने प्रकरण 415/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी सौरभ राजपूत की गिरफ्तारी के बाद मारपीट को लेकर ठोस वजह पता चल सकेगा। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: बाहुबली फेम “सचिन” की कप्तानी समाप्त
Don`t copy text!