Bhopal News: रेलवे पटरी किनारे मिले व्यक्ति ने दम तोड़ा 

Share

Bhopal News: तीन दिनों से हमीदिया अस्पताल में चल रहा था इलाज, शव की नहीं हो सकी पहचान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रेलवे पटरी किनारे बेसुध मिले एक व्यक्ति की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के निशातपुरा थाना पुलिस कर रही है। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं यह साफ नहीं हो सका है कि वह ट्रेन से गिरा या फिर किन कारणों से वहां पहुंचा।

पीएम रिपोर्ट पर टिकी है आगे की जांच

निशातपुरा (Nishatpura) थाना पुलिस के अनुसार शव एक व्यक्ति का है जिसकी उम्र 30 से 35 साल के बीच है। वह बेहोशी की हालत में 30 सितंबर को निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित देवकी नगर रेल्वे पटरी (Railway Track) पर मिला था। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया था। उसकी इलाज के दौरान 02 अक्टूबर की सुबह नौ बजे मौत हो गई। पुलिस को मृतक के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले है। जिस कारण अभी तक उसके परिजनों से संपर्क नहीं हो सका है। इसके अलावा अभी यह भी पता नहीं चला पाया है कि वह ट्रेन से गिरकर जख्मी हुआ था या और कोई कारण है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही इस विषय में जांच की जाएगी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल चतर सिंह (HC Chatar Singh) कर रहे हैं। निशातपुरा पुलिस मर्ग 66/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गोवा में गए परिवार के मकान का ताला तोड़ा
Don`t copy text!