Bhopal News: पति ने पत्नी का सिर दीवार पर पटककर जख्मी किया 

Share

Bhopal News: शक के चलते हो चुका था पहले तलाक, फिर दोबारा घर तो बसा लेकिन होती रहती थी खटपट, पत्नी के मोबाइल पर पति ने अपना नंबर डालकर कॉटेंक्ट लिस्ट में लिखा नाम पढ़कर हुआ उग्र

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। शादीशुदा महिला को उसके पति ने सिर पर दीवार पटककर उसको जख्मी कर दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पीड़िता फिलहाल किराए से जहां रहती है वह हाईराइज मल्टी हैं। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इस कारण दोबारा कर ली थी शादी

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 34 साल है। उसका मायका भी अवधपुरी में ही है। उसने पति के साथ 2020 में प्रेम विवाह किया था। तीन साल तक रिश्ते सामान्य नहीं रहे तो तीन साल बाद तलाक ले लिया। इसके बाद फरवरी, 2024 में दोबार परिजनों की सहमति से शादी कर ली। पीड़िता अभी दो महीने से हाईराइज मल्टी में रहने लगे थे। पत्नी का कहना है कि पति हर बात पर शक करता था। वह 30 अगस्त को घर आया। उसने आकर पत्नी के मोबाइल पर अपना नंबर डायल करके कांटेक्ट लिस्ट में नाम जानना चाहा। उसने नाम पढ़ा तो उसके बाद वह आगबबूला हो गया। उसने पत्नी का सिर दीवार पर पटककर उसको जख्मी कर दिया। इसके बाद यह विवाद पुलिस थाने पहुंचा। थाने में वह पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी को नोटिस देकर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी रोशन लाल भारती (TI Roshan Lal Bharti)  ने बताया कि घटना हुई है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कबाड़ा कारोबारी और उसकी मां दहेज प्रताड़ना के आरोप में फंसे
Don`t copy text!