Bhopal News: मजदूर ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: फंदे से उतारकर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, पीएम केे लिए भेजा शव, आत्महत्या की वजह नहीं हुई साफ

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मजदूर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। उसने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी भी था। जिस कारण घर में कलह होती थी।

पत्नी के दर्ज किए जाएंगे बयान

ईटखेड़ी (Ithkhed) थाना पुलिस के अनुसार इमरत रजक पिता दयाराम रजक उम्र 35 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित रासलाखेड़ी गांव में रहता था। वह मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया कि इमरत रजक के परिजनों ने उसके कमरे में 13 अगस्त की दोपहर तीन बजे जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका मिला। उसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को मौत की सूचना डॉक्टर रघुवंशी ने दी थी। इस मामले की जांच एएसआई शेर सिंह कर रहे है। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। ईटखेड़ी पुलिस मर्ग 26/24 में कायम कर लिया है। उसके दो बच्चे भी है। उसकी शराब पीने के कारण घर में कहासुनी होती थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी ने शक जताया तो बेल्ट से धुना
Don`t copy text!